Saturday, March 3, 2012

हुई चौड़ी चने के ��ेत में



मैंने अपनी शादी से पहले ही चुदाई का मज़ा लेना शुरू कर दिया था। गणेश के साथ शादी होने के बाद पहली ही रात में मुझे पता चल गया था कि मैंने उससे शादी करके गलती की है। मैं तो सोचती थी कि सुहागरात में वो मुझे कम से कम 3-4 बार तो कस कस कर जरूर रगड़ेगा और अपनी धमाकेदार चुदाई से मेरे सारे कस-बल निकाल देगा। पर पता नहीं क्या दिक्कत थी उसका लंड अकड़ता तो था पर चुदाई से पहले ही मेरी फुदकती चूत की गर्मी से उसकी मलाई दूध बन के निकल जाती थी। ऐसा लगता था कि उसका लंड मेरी चूत में केवल मलाई छोड़ने के लिए ही जाता है। एक तो उसका लंड वैसे ही बहुत छोटा और पतला है मुश्किल से 3-4 धक्के ही लगा पाता कि उसका रस निकल जाता है और मैं सारी रात बस करवटें बदलते या बार बार अपनी निगोड़ी छमक छल्लो में अंगुली करती रहती हूँ। सुहागरात तो चलो जैसे मनी ठीक है पर उसने एक काम जरूर किया था कि मेरी छमिया की फांकों के बीच बनी पत्तियों (कलिकाओं) में नथ (सोने की पतली पतली दो बालियाँ) जरुर पहना दी थी। अब जब भी कभी मेरा मन चुदाई के लिए बेचैन हो जाता है तो मैं ऊपर से उन बालियों को पकड़ कर सहलाती रहती हूँ।

हमारी शादी को 6 महीने हो गए थे। सच कहूँ तो मुझे अपनी पहली चुदाई की याद आज तक आती रहती है। मुझे उदास देख कर गणेश ने प्रस्ताव रखा कि हम कुछ दिनों के लिए जोधपुर घूमने चलें। जोधपुर में इनके एक चचेरे भाई जगनदास शाह रहते हैं। जोधपुर में उनकी पक्की हवेली है और शहर से कोई 15-20 किलोमीटर दूर फार्म हाउस भी है। मार्च के शुरुआती दिन थे और मौसम बहुत सुहावना था। जिस प्रकार बसन्त ऋतु ने अंगड़ाई ली थी मेरी जवानी भी उस समय अपने पूरे शबाब पर ही तो थी और निगोड़ी चूत की खुजली तो हर समय मुझे यही कहती थी कि सारी रात एक लंबा और मोटा लंड डाले ही पड़ी रहूँ।

घर में जगन की पत्नी मंगला (32) और एक बेटी ही थी बस। जगन भी 35-36 के लपेटे में तो जरूर होगा पर अभी भी बांका गबरू जवान पट्ठा लगता था। छोटी छोटी दाढ़ी, कंटीली मूंछें और कानों में सोने की मुरकियाँ (बालियाँ) देख कर तो मुझे सोहनी महिवाल वाला महिवाल याद आ जाता और बरबस यह गाना गाने को मन करने लगता :

जोगियाँ दे कन्ना विच कच्च दीयां मुंदराँ

वे मुंदराँ दे विच्चों तेरा मुँह दिसदा

मैं जिहड़े पासे वेखां मेनू तू दिसदा

जब वो मुझे बहूजी कहता तो मुझे बड़ा अटपटा सा लगता पर मैं बाद में रोमांचित भी हो जाती। उन दोनों ने हमारा जी खोल कर स्वागत किया। रात को गणेश तो थकान के बहाने जल्दी ही 36 होकर (गांड मोड़ कर) सो गया पर बगल वाले कमरे से खटिया के चूर-मूर और कामुक सीत्कारें सुनकर मैं अपनी चूत में अंगुली करती रही। मेरे मन में बार बार यही ख़याल आ रहा था कि जगन का लंड कितना बड़ा और कितना मोटा होगा।

आज सुबह सुबह गणेश किसी काम से बाहर चला गया तो मंगला ने अपने पति से कहा कि नीरू को खेत (फार्म हाउस) ही दिखा लाओ। मैंने आज जानबूझ कर चुस्त सलवार और कुरता पहना था ताकि मेरे गोल मटोल नितम्बों की लचक और भी बढ़ जाए और तंग कुर्ते में मेरी चूचियाँ रगड़ खा-खा कर कड़ी हो जाएँ। मैंने आँखों पर काला चश्मा और सर पर रेशमी स्कार्फ बाँधा था। जगन ने भी कुरता पायजामा पहना था और ऊपर शाल ओढ़ रखी थी।

जीप से फार्म हाउस पहुँचने में हमें कोई आधा घंटा लगा होगा। पूरे खेत में सरसों और चने की फसल अपने यौवन पर थी।


http://dinasarinews.blogspot.com



  • http://snipshot.blogspot.com

  • 0 comments:

    Post a Comment

    Note: Only a member of this blog may post a comment.

    Popular Posts

    Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...